आयुर्वेद महाविद्यालय की मुहिम घर घर गिलोय में शिक्षा विभाग भी जुड़ा

घर घर गिलोय
Total
0
Shares
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous Post

हिरणों को रास आई सज्जनगढ़ सेंचुरी से लेंटाना हटाने की मुहिम

Next Post
VHP Demands action against doctors of MBGH

विश्व हिंदू परिषद ने की विवाहिता की मौत पर कार्रवाई की मांग 

Related Posts
"Free Treatment For Critical Covid Patients In Private Hospitals": Ashok Gehlot

मुख्यमंत्री ने की कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा गंभीर कोविड रोगियों को निजी अस्पतालों में भी मिल सकेगा निशुल्क उपचार

जयपुर, 30 अगस्त। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 के गंभीर रोगियों को आवश्यकता होने पर निजी अस्पतालों में भी निशुल्क उपचार मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने राजकीय अस्पतालों में ऑक्सीजन बैड्स की समुचित व्यवस्थाएं की हैं।
Read More
Night Curfew in Rajasthan

कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित आठ शहरों में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा नाइट कफ्र्यू, विवाह में अधिकतम 100 लोग शामिल हो सकेंगे

मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में शनिवार को आयोजित राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक में बढ़ती सर्दी के मौसम एवं त्यौहारी सीजन के कारण बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर नियंत्रित करने के उपायों पर मंथन हुआ एवं इस दिशा में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।
Read More
UCCI sent resolution to rajasthan government for filmcity in udaipur

उदयपुर में फिल्मसिटी बनाने हेतु UCCI ने भेजा सरकार को प्रस्ताव

उदयपुर, 23 जुलाई 2020। विगत कई वर्शों से उदयपुरवासियों द्वारा यह मांग उठाई जा रही है कि शहर में फिल्म उद्योग से जुडे पर्यटन को और बढावा देने के लिए फिल्मसिटी बनाई जाए। ज्ञात हो कि उदयपुर सम्भाग में वर्शभर फिल्मों की षूटिंग तथा फिल्मी हस्तियों का आना-जाना निरंतर चलता रहता है।
Read More
Total
0
Share