मुख्यमंत्री ने की राजस्थान आवासन मंडल की 25 योजना लॉन्च

जयपुर हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसका अपना मकान हो। राज्य सरकार लोगों का यह सपना साकार करने के लिए प्रतिबद्ध है। राजस्थान आवासन मण्डल गुणवत्ता, समयबद्धता और विस्तार पर फोकस करते हुए इस दिशा में मिशन भावना के साथ काम करे।
राजस्थान आवासन मंडल
Total
0
Shares
1 comment
  1. पुरे राजस्थान कि मास्टर प्लान समस्या है जोकि CM आवास योजना हों या फिर PM आवास योजना हों एक भी नहीं बन पाएंगे क्योंकि रेत बजरी खनन की पाबंदी लगा रखी है रेट नहीं होगी तो मकान कैसे बनाएंगे लोग बजरी का रोक लगने के कारण लोग अपने आवास रहने के लायक नहीं बना पाएंगे सरकार भले ही कितनी अच्छी सुविधाएं निकाल ले रेत के अलावा मकान नहीं बन पाएंगे धीरे धीरे मकान पहले हैं वह सब भी घर मकान रहने के लायक नहीं बसएंगे क्योंकि बजरी नहीं मिलेगी तो पुराने मकान भी रिपेयर नहीं हो पाएंगे और दूसरे मकान नए भी नहीं बन पाएंगे इसके लिए सरकार को जल्दी से जल्दी कोई कदम उठाना होगा या तो फिर अपनी सुविधा सारे बंद कर दे धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous Post

प्रधानमंत्री ने ‘स्वच्छ सर्वेक्षण-2020’ में शीर्ष स्थान हासिल करने वाले शहरों को बधाई दी

Next Post

IPL 2020 में प्रत्येक टीम का सबसे युवा खिलाड़ी

Related Posts

जुलाई तक हर 5 में से 1 भारतीय को ही लग पाएगी कोरोना वैक्‍सीन, जानें सरकार का प्‍लान

कोरोना वायरस की कोई वैक्‍सीन अप्रूव होने के बाद भी उसकी पर्याप्‍त डोज उपलब्‍ध कराना सरकारों के लिए बड़ी चुनौती है। भारत में टीकाकरण की योजना बनाई जा रही है और इसमें राज्‍यों से भी इनपुट्स मांगे गए हैं।
Read More
Total
0
Share